हरियाणा के जिले करनाल के निसिंग के बैंक ऑफ बडौदा में हुई डकैती की सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। मंगलवार को बैंक ऑफ बड़ौदा में तीन बदमाशों द्वारा हथियार के बल पर कर्मचारियों व उपभोक्ताओं को स्ट्राॅन्ग रूम में बंद कर करके लूट की वारदात काे अंजाम देते हैं।

तीसरे दिन भी इस मामले में पुलिस के हाथ अभी खाली है। एसपी करनाल की तरफ से वारदात को ट्रेस करने के लिए डिटेक्टिव स्टाफ व थाना एसएचओ समेत सीआईए की 4 टीमें लगा दी हैं। जो बैंक संबंधित व वारदात के एंगलों को ट्रेस करने के लिए हर डेटा इकट्ठा कर रही हैं। जिससे वारदात को सुलझाया जा सके।

लूट की रकम 10 लाख 764 रुपए थी। पुलिस के अनुसार वारदात के बाद बैंक मैनेजर व स्टाफ ने लूट की राशि को अनुमान लगाकर बताया था। जब कैश का ट्रांजेक्शन के साथ मिलान किया तो लूट की टोटल राशि 10 लाख 764 लाख रुपए सामने आई।

बदमाश बैंक के भीतर लगे कैमरों की फुटेज को नष्ट करने के लिए डीवीआर की तारों को काटकर चले गए थे। हालांकि डीवीआर बैंक में पड़ी रही। बैंक के बाहर व अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में चाय वाला चाय देने के लिए बैंक के बाहर आता है। उस समय दो बदमाश बैंक के बाहर स्थिति को जांच रहे थे। और तीसरा बदमाश कुछ दूरी पड़ खड़ा था।

जब चाय वाला अंदर जाता है तो उसके पीछे-पीछे दो बदमाश भी अंदर आते हैं। जब चाय वाला कपों में चाय डालने लगता है तो सभी कर्मचारी भी अपनी कुर्सियों से उठकर चल पड़ते हैं। ऐसे में एक बदमाश मौका पाकर बैंक के सुरक्षाकर्मी को पीछे से पकड़ लेता है और उसकी राइफल को छीन लेता है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें