सन राइजर्स हैदराबाद के तूफानी गेंदबाज टी नटराजन की कोरोना रिपार्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही टीम की चिंताए बढ़ गई है। हालांकि अब टीम की चिंता थोड़ी कम हुई है, जम्मू-कश्मीर के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज उमरान मलिक टी नटराजन के स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद में शामिल हुए है।

नटराजन के साथ ही फ्रेंचाइज़ी को छह सदस्यों को अलग-थलग करने के लिए मजबूर कर दिया है। इसमें खिलाड़ी विजय शंकर भी शामिल हैं। फ्रेंचाइजी को एक अल्पकालिक रिप्लेसमेंट खिलाड़ी पर हस्ताक्षर करने की अनुमति है, जब तक कि मूल टीम के सदस्य को टीम के बायो बबल वातावरण में फिर से प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाती है।

आईपीएल मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया, ‘मलिक केवल सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा होंगे’, जब तक नटराजन ठीक नहीं हो जाते और उन्हें टीम में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाती है। मलिक अब तक एक टी20 और एक लिस्ट ए मैच खेल चुके हैं। अपने एकमात्र टी20 में उन्होंने इस साल जनवरी में रेलवे के खिलाफ तीन विकेट हासिल किए थे।

सनराइजर्स हैदराबाद इस समय अंक तालिका में सबसे नीचे है। टीम बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आठ विकेट से हारी थी टीम का अगला मुकाबला कल पंजाब किंग्स से होगा।

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें