शंखनाद INDIA/हल्द्वानी :

आज के समय मे छेडछाड के मामले इतने ज्यादा बढ़ गए है। अब यह बात भी एक आम बात लगती है। जी हां, आज जो मामला शंखनाद न्यूज़ आपके साथ साझा करना चाहता है। वह हल्द्वानी से सामने आया है।

जहां ऑटो से बाजार जा रही युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है और जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी मारपीट करने लगा इसी बीच ऑटो चालक और वहाँ पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया जिसके बाद पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, उसके खिलाफ छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस ने युवक का मेडिकल कराया तो वह नशे में पाया गया। हर खबर पर शंखनाद न्यूज़ की नज़र ….

आपको बताते हैं यह घटना हल्द्वानी के थाना मुखानी थाना क्षेत्र का है जहां युवती अपने मामा के घर से हल्द्वानी बाजार जा रही थी जिस ऑटो में युवती बैठी थी कुछ दूर जाने के बाद कुसुमखेड़ा के पास नशे में धुत्त एक युवक भी ऑटो में बैठ गया और युवती की साथ छेड़खानी करने लग गया युवक की आपत्तिजनक हरकतों को देखकर ऑटो चालक ने वाहन रोका और उसे नीचे उतरने को कहा इतने में युवक गुस्सा हो गया और मारपीट पर उतारू हो गया और इस बीच युवती उस ऑटो से उतर कर दूसरे ऑटो में बैठकर बाजार की तरफ जाने लगी लेकिन इस बीच युवक ने देख लिया और युवती को पकड़कर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी वहीं ऑटो चालक व मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह युवती को बचाया और युवक को पुलिस के हवाले कर दिया और पीड़ित युवती की तहरीर पर आरोपी राजेन्द्र सामंत निवासी देवलचौड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें