NEWS : सरकारी तेल विपणन कंपनियों (ओएमसी) ने शुक्रवार को 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल LPG सिलेंडर की कीमतों में 39.50 रुपए प्रति सिलेंडर की कटौती की गई। नई कीमतें आज (22 दिसंबर) से लागू होगी। सरकारी तेल विपणन कंपनियों ने फिलहाल घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है।

NEWS : मेट्रो शहर में कमर्शियल सिलेंडर की ताजा कीमत

दिल्ली में 19 किलो वाले कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमत आज से 1,757 रुपए हो गई है। वहीं कोलकाता में इसकी कीमत 1,868 रुपए हो चुकी है। मुंबई की बात की जाए तो कमर्शियल सिलेंडर की कीमत अब 1,710 रुपए होगी और चेन्नई में इसकी कीमत 1,929 रुपए होगी।

NEWS : घरेलू सिलेंडर के दाम नहीं बदले

गौरतलब है कि घरेलू सिलेंडर की कीमतों में फिलहाल कोई बदलाव नहीं किया गया है। देशभर में घरेलू सिलेंडर के दाम काफी समय से स्थिर बने हुए हैं। 30 अगस्त 2023 को घरेलू LPG सिलेंडर की कीमत 200 रुपए कम की गई थी। इंडियन ऑयल की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, फिलहाल 14.2 किलो वाले घरेलू सिलेंडर की कीमत 903 रुपए है। Also Read : Uttarkashi Tunnel Rescue Update: एक्सपर्ट अर्नोल्ड डिक्स का बड़ा बयान, क्रिसमस तक सुरंग से बाहर निकल पाएंगे 41 श्रमिक, सुनें Weather Update: उत्तराखंड में बारिश और बर्फबारी का अलर्ट, सिलक्यारा सुरंग में रेस्क्यू ऑपरेशन पर पड़ सकता है असर

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें