जनपद उधमसिंह नगर के कुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवराजपुर में बने टोल टैक्स पर टोल टैक्स मैनेजर पंकज दुबे की दबंगई सामने आई है। टोल टैक्स मैनेजर की दबंगई से परेशान हल्दुआ गांव के लोगों ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस से टोल टैक्स मैनेजर पंकज दुबे के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है।

टोल टैक्स मैनेजर पर गंभीर आरोप

आपको बता दें कि हल्दुआ गांव निवासी धर्मेन्द्र कुमार टोल टैक्स अंतर्गत बाबर खेड़ा मार्ग पर बैरीकेड लगाकर भारी वाहनों को रोकने का काम करता है। धर्मेन्द्र और ग्रामीणों ने तहरीर देकर टोल टैक्स मैनेजर पर गंभीर आरोप लगाया। आरोप है कि धर्मेंद्र कुमार के पास मैनेजर द्वारा फोन कर रात को एक बजे आने को कहा गया। ये भी आरपो है कि किसी महिला को उठाकर लाने की बात कही गई। धर्मेन्द्र का कहना है कि जब उसके द्वारा मना किया गया तो उसे नौकरी से निकालने की धमकी मैनेजर द्वारा दी गई।

टोल टैक्स मैनेजर के खिलाफ तहरीर

धर्मेन्द्र का कहना है कि उसके पास बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध है। धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि उसके बाद हमने मैनेजर के पास सैलरी को लेकर फोन किया तो उल्टा हमारे खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उन्होंने मैनेजर के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

टोल टैक्स मैनेजर के खिलाफ मुकदर्ज दर्ज

वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा ने बताया कि ये दो दिन पुरानी घटना है। धर्मेन्द्र कुमार द्वारा तहरीर देकर आरोप लगाया है कि टोल टैक्स पर जो मैनेजर है उसके द्वारा फोन किया गया। साथ ही अभद्रता का आरोप भी लगाया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा ने बताया कि महिलाओं को लेकर भी अश्लील टिप्पणी की बात सामने आई है। धर्मेन्द्र कुमार द्वारा फोन रिकॉर्डिंग दी गई है। टोल टैक्स मैनेजर पंकज दुबे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच चल रही है। आगे कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें