Himachal : हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले से बेहद खैफनाक हादसे की खबर सामने आई है। जिसमें सेब से लदा ट्राला बेकाबू होकर तीन गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद पलट गया। ट्राले के नीचे एक कार दब गई, जिसमें सवार दपंति की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार, शिमला के ठियोग से रोहड़ू हाटकोटी हाईवे पर छैला की यह घटना है। डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ट्रक ने एक के बाद एक तीन वाहनों को रौंद दिया, जिसमें दो लोगों की मौत हुई है। दरअसल, मंगलवार शाम को सेब से लदा एक ट्राला बेकाबू हो गया और उसने चार गाड़ियां को चपेट में ले लिया। हादसे के दौरान तेज रफ्तार ट्राला गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद सड़क पर पलट गया। ट्राले के नीचे एक कार दब गई, जिसमें सवार दपंति की मौत हो गई।

Himachal : दो लोगों के शव बरामद किए गए

जानकारी के मुताबिक सेब की 600 पेटियों से लदा यह ट्राला नारकंडा से राजगढ़-सोलन होते हुए पड़ोसी राज्यों की मंडी के लिए जा रहा था। इस दौरान छैला कैंची से ट्राले को मुड़ना था लेकिन यह तेज रफ्तार में सैंज-राजगढ़ के बजाय छैला बाजार की ओर चला गया और फिर पलट गया। घटना में एक गाड़ी ट्राले के नीचे दब गई थी। इसे जेसीबी और एलएनटी की मदद से ट्राले के नीचे से निकाला गया और इससे दो लोगों के शव बरामद किए गए।

Himachal : वीडियो में कैद हुआ हादसा

ट्राले के हादसे का यह वीडियो कैमरे में कैद हुआ है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक ट्राला तेज रफ्तार में है औऱ इस दौरान वह एक गाड़ी को टक्कर मारने के बाद आगे अन्य गाड़ियों को भी चपेट में लेते हुए पलट जाता है। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरा मच जाती है। घटना के दौरान मौके पर पुलिस भी मौजूद थी। अभी तक की मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रह है कि ट्राले की ब्रेक फेल हो गई थी। लेकिन जांच के बाद ही हादसे के कारणों का पता चल पाएगा। Also Read : Himachal Pradesh : पहाड़ियों के बीच एक और अमरनाथ

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें