Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो को दिल्ली की लाइफ लाइन कहा जाता है। रोजाना लाखों लोग दिल्ली मेट्रो से सफर करते हैं। इनमें कुछ लोग ऐसे होते हैं जो रोजाना की तहर आपने काम पर जा रहे होते हैं। जबकि, कुछ लोग मात्र मौज मस्ती के लिए मेट्रो में चले आते हैं। दिल्ली मेट्रो में आए दिन अजीब-अजीब घटनाएं होती रहती हैं। कभी किसी महिला के डांस का वीडियो वायरल हो जाता है, तो कभी कोई गाली गलौज करता नजर आ जाता है। इतना ही नहीं दिल्ली मेट्रो तो लव बर्ड्स का भी फेवरेट अड्डा है। जिनके कई वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं। लेकिन, इस बार एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो शायद ही आपने कभी देखा होगा। ये वीडियो दिल्ली मेट्रो में भीख मांगने का है। जी हां, सही सुना आपने अब लोग दिल्ली में भी भीख मांगने लगे हैं।

Delhi Metro : भीख मांगते बुजुर्ग का वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रो में आपत्तिजनक हरकत के वीडियो तो आपने पहले भी देखे होंगे, लेकिन इस बार भीख मांगते बुजुर्ग का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो मेट्रो में ही मौजूद एक यात्री ने बनाया है। दावा किया जा रहा है कि अब दिल्ली मेट्रो में भी लोग भीख मांगने लगे हैं। वीडियो में एक दिव्यांग बुजुर्ग लोगों से भीख मांगता नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने भी इस अपनी प्रतिक्रिया दी है। DMRC ने ट्वीट कर बताया कि अभी तक इस घटना की पुष्टि नहीं हो पाई है। मामले की जांच की जा रही है।

Delhi Metro : यूजर ने पूछा- ‘ कब शुरू हुई ये सेवा’

इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा, ‘अब आप मेट्रो में भी कमा सकते हैं’। जबकि, एक यूजर ने इसे न्यू स्टार्टअप बताया। वहीं, एक यूजर ने पूछा की मेट्रो में ये सेवा कब से शुरू हो गई। बता दें कि दिल्ली मेट्रो में भीख मांगने का ये पहला वीडियो है। ऐसे सीन अक्सर ट्रेनों में देखने को मिलती है। वहीं, DMRC ने भी इस पर आपत्ति जताते हुए जांच की बात कही है। Also Read : Uttarakhand Election 2022:वोट के बदले नोट का खेल भी शुरू…

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें