Uttarakhand : टिहरी गढ़वाल जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है यहां डोबरा- चांठी मार्ग पर एक i20 कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर चालक का शव बरामद कर लिया है।

प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक आज शुक्रवार को जनपद टिहरी की पुलिस चौकी झील द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि डोबरा- चांठी मार्ग पर एक कार गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है, जिसमें राहत एवं बचाव कार्य हेतु SDRF टीम की आवश्यकता है।

Uttarakhand : NEWS : पौड़ी में स्थापित होगी देश के पहले CDS बिपिन रावत की प्रतिमा

उक्त सूचना पर पोस्ट कोटि कॉलोनी से SDRF टीम मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल के लिए रवाना हुई। उक्त वाहन आई 20 कार (UK09 B 3922) था जिसमे एक ही व्यक्ति सवार था। उक्त व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी।

SDRF टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर रेस्क्यू अभियान चलाते हुए 50 मीटर गहरी खाई में उतरकर उक्त वाहन में सवार व्यक्ति का शव बरामद कर मुख्य मार्ग तक पहुँचाया व जिला पुलिस के सुपर्द किया गया। मृतक की पहचान आलोक थपलियाल उम्र 26 वर्ष S/O श्री खिलानंद थपलियाल निवासी ग्राम पलास डोगर, टिहरी गढ़वाल के रूप में हुई है।

Also Read : Accident : तीर्थयात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 50 से ज्यादा लोग थे सवार

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें