MP : मध्य प्रदेश में एक बेहद चाैकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कथित भारतीय जनता पार्टी के एक नेता द्वारा आदिवासी युवक पर पेशाब करने की घटना सामने आयी है। भाजपा नेता की इस शर्मनाक हरकत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आरोपी नेता का नाम प्रवेश शुक्ला है जो भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला का प्रतिनिधि बताया जा रहा है। हालांकि भाजपा नेता द्वारा आदिवासी युवक पर सार्वजनिक रूप से पेशाब करने का वीडियो सामने आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक्शन मोड में आ गए हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को राज्य पुलिस को प्रवेश शुक्ला के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत मामला दर्ज करने का निर्देश दिया।

MP : आरोपी नेता किया गया गिरफ्तार

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद, सीधी जिला पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर धारा 329/23, 294,504 आईपीसी और आदिवासियों के खिलाफ अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। आदिवासी व्यक्ति जिसके ऊपर पेशाब कर किया गया वह एक मजदूर बताया जा रहा है।

वहीं इस मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अब्बास हफीज ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रवेश शुक्ला भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला के प्रतिनिधि हैं, जो बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सीधी से दो बार विधायक हैं।

MP : प्रवेश शुक्ला से कोई लेना-देना नहीं

हालांकि विधायक केदारनाथ शुक्ला का कहना है कि प्रवेश शुक्ला से मेरा कोई लेना-देना नहीं है, वह मेरे प्रतिनिधि नहीं हैं। वहीं सीधी जिलों में लगाए गए पोस्टर और होर्डिंग्स से पता चला कि प्रवेश शुक्ला को विधायक प्रतिनिधि के रूप में नियुक्त किया गया था।

सीधी में सरकारी कार्यक्रमों की कई तस्वीरों में प्रवेश शुक्ला को केदारनाथ शुक्ला के साथ बैठे हुए भी देखा जा सकता है।

Also Read : NEWS : पौड़ी में स्थापित होगी देश के पहले CDS बिपिन रावत की प्रतिमा

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें