Accident : पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में रविवार सुबह बड़ा रेल हादसा हो गया है। ओंडा में दो मालगाड़ियों की टक्कर हो गई है। इस घटना के बाद संभाग में रेल यातायात बाधित हो गया। घटना में एक ड्राइवर घायल हुआ है जबकि प्लेटफॉर्म और सिग्नल रूम क्षतिग्रस्त हो गए है। लगभग 12 डिब्बे पटरी से उतर गए। ट्रेन एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए। मामले की जांच की जा रही है। इस घटना ने कुछ सप्ताह पहले बालासोर में हुए दुखद रेल हादसे की यादें ताजा कर दी। इस हादसे के बाद वहां से गुजरने वाली कई ट्रेनें रद्द कर दी गई है।

Accident : एक ड्राइवर घायल, 12 डिब्बे पटरी से उतरे

यह हादसा रविवार तड़के करीब 4 बजे ओंडा स्टेशन पर हुआ। घटना में एक मालगाड़ी के चालक को चोटें आईं हैं। इस हादसे के बाद पटरी पर डिब्बे बिखर गए। बताया कि एक मालगाड़ी जब ओंडा स्टेशन से गुजर रही थी, तभी दूसरी मालगाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में 12 डिब्बे बेपटरी हो गए। लोगों को जैसे ही हादसे की जानकारी हुई तो मौके पर पहुंच गए।

Accident : मालगाड़ी के ऊपर चढ़ गया इंजन

हादसे के बाद मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों ने ड्राइवरों को बचा लिया है। फिलहाल, रेलवे की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक दूसरी चलती माल गाड़ी ने खड़ी माल गाड़ी में टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी भयंकर थी कि चलती मालगाड़ी का इंजन खड़ी गाड़ी के ऊपर चढ़ गया।

Accident : यातायात हुई बाधित, कई ट्रेनें रद्द

स्थानीय लोगों का कहना है कि बांकुड़ा से आ रही एक अन्य मालगाड़ी ओडा रेलवे स्टेशन के पास लूप लाइन पर खड़ी मालगाड़ी के पिछले हिस्से से टकरा गई। इस हादसे से आद्रा मंडल में कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। हादसे के बाद रेलवे के अधिकारी जल्द से जल्द अप लाइन को खोलने की कोशिश कर रहे हैं। Also Read : Odisha Train Accident : हादसे में मरने वालों के सड़ रहे शव, पढ़ें

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें