Crime : दिल्ली के विजय विहार इलाके से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। विजय विहार में एक 66 वर्षीय बुजुर्ग ने भाई-बहन से अश्लील हरकत की है। जब पीड़ितों के घर में इस बात की जानकारी हुई, तो परिजनों ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने फौरन मामले में कार्रवाई शुरू की और आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पीड़ितों का पड़ोसी है। पुलिस ने बच्चों के पिता की शिकायत पर आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Crime : खाना देने गए थे दोनों नाबालिग

दिल्ली पुलिस ने बताया कि बीते 19 जून को विजय विहार थाने में इस संबंध शिकायत मिली थी। शिकायतकर्ता बुद्ध विहार के रहने वाले हैं।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उनकी बिल्डिंग की पहली मंजिल पर रहने वाले 66 साल के एक शख्स ने उनकी आठ साल की बेटी और 10 साल के बेटे के साथ 15 और 17 जून को छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी के परिवार के लोग दिल्ली से बाहर गए हुए हैं।

Crime : बाबा साहब अम्बेड़कर अस्पताल में मेडिकल जांच

शिकायतकर्ता ने कहा कि बुजुर्ग के परिवार द्वारा किए गए निवेदन पर ही दोनों बच्चे उसे खाना देने के लिए घर गए थे। इसी बात का फायदा उठा आरोपी ने यह गंदी हरकत की।

इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों बच्चों की मेडिकल जांच बाबा साहब अम्बेड़कर अस्पताल में करवाई और आरोपी के खिलाफ सम्बंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि दोष सिद्ध होने पर आरोपी को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

Read : Crime : धर्म परिवर्तन का दबाव बना युवक को बनाया कुत्ता, Video Viral 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें