NEWS : भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ है। मारपीट और पथराव का वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल हो रहा है। वहां, मौजूद लोगों के मुताबिक, सेल्फी लेने के चक्कर में दो प्रधान समर्थकों में मारपीट हो गई। दोनों तरफ से पथराव के साथ ही कुर्सियां एक-दूसरे पर फेंकी गईं। बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर भी पथराव किया गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार, बृजभूषण भाषण देने के बाद जैसे ही मंच से नीचे उतरे, सेल्फी लेने के लिए दो पक्षों में विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि समर्थकों में मारपीट शुरू हो गई। पहले लोगों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकीं और उसके बाद पथराव किया।

Hijab News : गंगा जमुना स्‍कूल पर हुई कार्रवाई पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी

Crime Update : मिठाई खिलाई फिर छुए पैर, कुछ ऐसे हुआ गैंगरेप के दोषियों का स्वागत

NEWS : एक-दूसरे पर फेंक रहे कुर्सियां

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग कैसे एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंक रहे हैं। हंगामा बढ़ता देख सुरक्षाकर्मियों ने बृजभूषण सिंह को वहां से बचाकर निकाला। लेकिन कुछ लोगों ने उनके काफिले पर भी पथराव किया।

अतरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि कटरा बाजार विधानसभा के बरबट में सांसद बृजभूषण का कार्यक्रम था। कार्यक्रम खत्म होते ही पानी को लेकर प्रधान और पूर्व प्रधान समर्थकों में विवाद हो गया। दोनों के समर्थक आमने-सामने आ गए। चार नामजद और 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

Read : NEWS : स्कूल में ‘अजान बजाने’ पर मचा बवाल, शिक्षक निलंबित 

NEWS : कांवड़ यात्रा में आने वाले यात्री को अपने साथ रखना होगा ये दस्तावेज, पढ़ें

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें