बताया जा रहा है कि कुछ ही देर बाद वो लोग ललित के गर पहुंचे और दरवाजा पीटने लगे। दरवाजा नहीं खोलने पर वह वापस चले गए। कुछ देर बाद वो फिर आ धमके और फायरिंग कर दी। इस दौरान गोलीबारी में ललित की दोनों बहनों को गोली लग गई।

फायरिंग के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दोनों बहनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। ललित ने बताया कि उसकी एक बहन को सीने में गोली लगी, वहीं दूसरी बहन को पेट में गोली लगी थी। ललित ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

फायरिंगी की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस के के अनुसार, जिन महिलाओं की गोली लगने से मौत हुई, उनके भाई से हमलावरों का झगड़ा हुआ था।

Delhi : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घटना पर दुख जताया

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें एक पीसीआर कॉल मिली। फोन करने वाले ने पुलिस को सूचित किया कि उसकी दो बहनों को अंबेडकर बस्ती, आर.के. पुरम में गोली मारी दी गई है। अधिकारी ने कहा कि कॉल मिलने के तुरंत बाद, उन्होंने मौके पर एक टीम भेजी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के परिवारों के साथ हमारी संवेदनायें, भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

उन्होंने आगे लिखा, “दिल्ली के लोग अपने आप को बहुत असुरक्षित महसूस करने लगे हैं, जिन लोगों को दिल्ली की कानून व्यवस्था संभालनी है, वो कानून व्यवस्था ठीक करने के बजाय पूरी दिल्ली सरकार पर कब्जा करने के षड्यंत्र कर रहे हैं, आज अगर दिल्ली की क़ानून व्यवस्था एलजी की बजाय ‘आप’ सरकार के अधीन होती तो दिल्ली सबसे सुरक्षित होती।”

Read : Crime : फ्री में चाऊमीन-माेमो नहीं दिए तो धारदार हथियार से किया हमला 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें