Haridwar: हरिद्वार जिले में बदमाशों के हौंसले बुलंद है. बदमाश लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे है. पुलिस के पहले मामले के खुलासे से पहले ही बदमाश दूसरी वारदात को अंजाम दे देते है. ऐसा ही मामला रुड़की से सामने आया है जहां भगवानपुर थाना क्षेत्र में एक किसान की गोली मार हत्या कर दी.

बदमाशों ने खेत में काम कर रहे किसान के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. वहीं दिनदहाड़े हुई इस वारदात से आसपास के लोगों में भी दहशत का माहौल है. पुलिस के मुताबिक भगवानपुर के बालेकी यूसुफपुर गांव निवासी 22 साल का विवेक मंगलवार को खेत में गया था, उसी दौरान किसी ने विवेक के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

नैनीताल में भी है भू-धंसाव का खतरा, संवेदनशील क्षेत्र चिन्हित करने के लिए बनाई गई टीम

गोली की आवाज सुनकर आसपास काम कर रहे लोग भी मौके पर पहुंचे तो विवेक का खून से लथपथ शरीर जमीन पर पड़ा हुआ मिला. इसके बाद लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. गोली लगने की सूचना पाकर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी.

घटना की जानकारी देते हुए एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह का कहना है कि हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. मामले की जांच जारी है. बदमाशों की धरपकड़ के लिए घेराबंदी भी की गई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा. वहीं इलाके में भी पूछताछ कर बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

Shankhnaad india

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें