Rishabh Pant accident: कार दुर्घटना में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत(Rishabh Pant accident) को उपचार हेतू मुंबई शिफ्ट किया गया है. हालांकि उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है, लेकिन लिगामेंट इंजरी के लिए उन्हें शिफ्ट किया गया है. उनके शरीर के कुछ हिस्सों में अभी भी दर्द और सूजन है. जिसके लिए उन्हें पेन मैनेजमेंट थेरेपी दी जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार क्रिकेटर ऋषभ पंत(Rishabh Pant accident) को आगे के इलाज के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है. बताया जा रहा है कि बीसीसीआई ने इसके लिए सहमति दे दी. वहीं क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार के दुर्घटनाग्रस्त होने(Rishabh Pant accident) के पीछे की वजह को लेकर उठे विवादों की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है. कार डिवाइडर से क्यों टकराई. इसे लेकर अलग-अलग बयान आए हैं. (Shankhnaad india)

बयानों में उलझी गुत्थी

पहले एक बयान डीडीसीए के निदेशक और फिर मुख्यमंत्री का भी आया था. इसमें गड्ढे को दुर्घटना का कारण बताया गया था. विवादों के बीच जब एनएचएआई की टीम मौके पर गई तो उन्होंने दुर्घटनास्थल पर गड्ढा नहीं होने की बात कही. टीम ने ये भी कहा कि मौके पर कोई पैचवर्क नहीं किया गया है. (Shankhnaad india)

 

दूसरी तरफ क्रिकेटर ऋषभ पंत ने कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद डॉक्टरों को जानकारी दी थी कि उन्हें झपकी आई थी. यही बात पुलिस प्रशासन भी मानकर चल रहा था लेकिन मैक्स अस्पताल, देहरादून पहुंचे डीडीसीए के निदेशक श्याम शर्मा ने जानकारी दी थी कि ऋषभ से हुई बातचीत में जानकारी मिली है कि दुर्घटना गड्ढे के कारण हुई है. वहीं इसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी ऋषभ पंत से मिलकर हाल जाना था.

यह भी पढ़ेः

Uttarakhand: हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर में फिर ऑरेंज अलर्ट, जताई बारिश की संभावना

NHAI का स्पष्ट जवाब

बाद में पत्रकारों से वार्ता करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा था कि ऋषभ ने बताया है कि कुछ गड्ढे जैसा सामने आया था. इसके बाद दुर्घटना हो गई. इसके अलावा भी दुर्घटना के कारणों को लेकर कई बातें सामने आईं थीं. इसे लेकर एनएचएआई और सेव लाइफ फाउंडेशन दिल्ली की क्रैश इंवेस्टिगेशन यूनिट भी मौके पर कई बार जांच कर चुकी है. इन विवादों के बीच एनएचएआई ने स्पष्ट कर दिया है कि वहां कोई गड्ढा नहीं था.

एनएचएआई के परियोजना निदेशक पीएस गुसाईं ने बताया कि जहां पर कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है, वहां कोई भी गड्ढा नहीं है। साथ ही यहां पर पूर्व में भी किसी तरह का पैचवर्क नहीं किया गया है। इसके लिए टीम ने निरीक्षण कर जांच भी की है।

कार को देखने पहुंच रहे छात्र

पुलिस ने नारसन चौकी में खड़ी दुर्घटनाग्रस्त कार को पन्नी से ढक दिया है. दरअसल, ऋषभ पंत की कार को देखने के लिए स्थानीय लोग और छात्र पहुंच रहे हैं. कोई कार के फोटो ले रहा है तो कोई सेल्फी ले रहा है. बताया जा रहा है कि बेवजह कार को देखने आ रहे लोगों के चलते पन्नी ढकी गई है. (Shankhnaad india)

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें