New Delhi: भारतीय जनता पार्टी भाजपा के तीन सांसदो द्वारा कोरोना वायरस के प्रसार को लेकर चिंता जताए जाने का हवाला देते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से अनुरोध किया कि अगर कि अगर कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जा सकता तो वह भारत जोड़ो यात्रा निलंबित करने पर विचार करें.

गांधी और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को मंगलवार को लिखे पत्र में मांडविया ने कहा कि राजस्थान के तीन सांसद पी पी चौधरी, निहाल चंद और देवजी पटेल ने चिंताएं व्यक्त की हैं और उनसे अनुरोध किया है कि मार्च के दौरान मास्क तथा सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने समेत कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाए और टीके की खुराक लेने वाले लोगों को ही पदयात्रा में भाग लेने की अनुमति दी जाए.

भारत जोड़ो यात्रा ने बुद्धवार को राजस्थान से हरियाणा में प्रवेश किया. सांसदों ने केंद्रीय मंत्री से यह सुनिश्चित करने का भी अनुरोध किया है कि मार्च में भाग लेने से पहले तथा बाद में, इसमें हिस्सा लेने वाले लोगों को पृथकवास में रखा जाए. मांडविया ने गांधी और गहलोत से राजस्थान में तीन सांसदों से किए गए अनुरोधों को ध्यान में रखते हुए तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया है.

यह भी पढ़ें…

उर्फी ने पब्लिक प्लेस में पहना इतना रिवीलिंग ड्रेस, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

सांसदों ने यह भी कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेने के बाद हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए. केंद्रीय मंत्री ने सांसदों द्वारा लिखा गया पत्र भी कांग्रेस नेताओं को भेजे पत्र के साथ संलग्न किया औऱ उनसे इन सांसदों की चिंताओं पर गौर करने का अनुरोध किया है.

 

 

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें