रुड़की(Rurkee): मंगलौर(manglor) कोतवाली क्षेत्र में पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर दो दिन पूर्व दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ था. इस मामले में सख्ती दिखाते हुए पुलिस कप्तान अजय सिंह के नेतृत्व वाली टीम ने पथराव और फायरिंग करने वाले 2 नामजद सहित 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं पुलिस को मौके से एक तलवार भी मिली है.

घटना के बाद पुलिस ने पूरे गांव में मार्च निकाला और माहौल बिगाड़ने वालों को कड़ा संदेश दिया. साथ ही ड्रोन कैमरे से मकानों की छतों की तलाशी लेने पर ईंट पत्थर हटवाए गए.

बता दें कि मंगलौर के घोसीपुरा में रविवार की रात मौजूदा प्रधान जावेद और प्रत्याशी रहे हाकम पक्ष के बीच विवाद हो गया था. बताया गया कि दोनों पक्षों के बीच चुनाव के समय से रंजिश चली आ रही थी. हालांकि विवाद राशन कोटे की दुकान को लेकर हुआ था. दोनों पक्षों में लाठी-डंडों के साथ फायरिंग भी हुई.

ड्रोन से की निगरानी

गांव पहुंची पुलिस ने फायरिंग की आवाज सुनी. पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंचे वैसे ही दोनों पक्ष पुलिस को देखते ही फरार हो गए. पुलिस की तरफ से प्रधान जावेद व हाकम को नामजद करते हुए 50 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस कप्तान अजय सिंह ने इस घटना का कड़ा संज्ञान लेते हुए एसपी देहात एसके सिंह को आवश्यक निर्देश दे. जिसके बाद पुलिस ने ड्रोन उड़ाकर आसमान से गांव का मुआयना किया.

यह भी पढ़ेंः

India-china Clash: भारतीय सेना ने बहादुरी से चीन को दिया जवाब- रक्षामंत्री

इस दौरान पुलिस ने छत पर रखे पत्थर हटवाए. साथ ही कागज ना दिखाने पर एक लाइसेंसी बंदूक और चार कारतूस भी जब्त किए, जो कोतवाली में जमा है. एसएसपी अजय सिंह ने गांव में कड़ा संदेश देते हुए कहा कि माहौल बिगाड़ने वाला कोई भी बख्शा नहीं जाएगा.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें