पौड़ी(Pauri) व आसपास के क्षेत्रों में जहां स्थानीय लोग गुलदार से परेशान थे वहीं अब इन इलाकों में भालू ने भी दस्तक दे दी है. भालू की दस्तक से लोगों में डर का माहौल और ज्यादा बढ़ गया है. अगरोड़ा(Agroda) कस्बे में बीते दिन भालू तड़के एक मटन शॉप(Mutton Shop) में घुस गया और जमकर उत्पात मचाया.

भालू की धमक से लोगों में अफरा-तफरी मच गई. पौड़ी-कोटद्वार एनएच पर अगरोड़ा कस्बे में भालू तड़के ही मटन शॉप पहुंचा और वहां की मुर्गियों को मारकर उत्पात मचा रहा है. भालू की लगातार सक्रियता से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. लोगों ने वन विभाग के खिलाफ आक्रोश भी जताया. बताया जा रहा है कि भालू कई दिनों से मटन की शॉप पर आकर आतंक मचाता है.

यह भी पढ़ेंः

मां अनुसूया का अद्भुत मंदिर, यहां आने से भर जाती है सूनी गोद

मुर्गियां और मछलियों को बनाया निवाला

इससे पहले बीते सोमवार को भालू ने एक मीट की दुकान का दरवाजा तोड़ कर अंदर रखी मुर्गियों और मछलियों को खाया था. मंगलवार को फिर से भालू अगरोड़ा में स्थित दूसरी मीट की दुकान का दरवाजा तोड़कर फिर से मछली और मुर्गी खा गया था. ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से भालू की दहशत से निजात पाने के लिए गुहार लगाई है. वहीं पौड़ी नागदेव के रेंजर ललित मोहन नेगी ने बताया कि भालू के आने की सूचना पर गश्ती दल को तैनात किया गया है. इसके अलावा क्षेत्र में गश्त भी लगाई जा रही है.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें