Dehradun: सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी(Soldier Welfare Minister Ganesh Joshi) ने देहरादून(Dehradun) के गुनियाल गांव में सैन्य धाम के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया. इस दौरान गणेश जोशी ने सैन्य धाम के निर्माण(Military base construction works) कार्य की प्रगति की जानकारी ली और तय सीमा के भीतर कार्य को पूर्ण करने के निर्देश दिए.

देहरादून(Dehradun) के गुनियाल गांव में चल रहे सैन्य धाम के निर्माण कार्य का जायजा लेने पहुंचे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि निर्माण कार्य़ों में इस्तेमाल हो रही सामग्री में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिकल्पना के स्वरूप उत्तराखंड में सैन्य धाम निर्माण हो रहा है. उन्होंने कहा कि यह मेरा भी ड्रीम प्रोजेक्ट है. प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लगातार सैन्य धाम की मॉनिटरिंग करते रहते हैं.

यह भी पढ़ेः

Rudrapur: नशे में धुत युवकों का कार से खोया नियंत्रण, तालाब में डुबी कार

चार धामों की तरह होगा विकसित

मंत्री ने सैन्य धाम की जानकारी देते हुए बताया कि निर्माण कार्य तेजी के साथ चल रहा है. जिस प्रकार निर्माण कार्य़ की रफ्तार है, निश्चित ही तय समय सीमा से पूर्व सैन्य धाम का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा. मंत्री जोशी ने कहा कि उत्तराखंड का सैन्य धाम यहां के चार धामों की तरह ही विकसित हो, इसके लिए सैन्य धाम को भव्य रूप दिया जा रहा है. मंत्री ने कहा कि हमारा संकल्प है कि साल 2023 के अंत से पहले ही हम सैन्य धाम का निर्माण पूर्ण कर लेंगे.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें