Ramnagar:  रामनगर में पुलिस की सुरक्षा के सभी दावे खोखले नजर आ रहे है. यहां रविवार की देर रात कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की बिजली के तार से गला घोंटकर हत्या कर दी. घटना के बाद परिजनों में जहां कोहराम मचा हुआ है तो वहीं लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए है. घटना जहां हुई है वहां नजदीक में ही पुलिस चौकी है.

बताया जा रहा है कि रात को पार्टी के दौरान युवक का विवाद हो गया. इसी दौरान अन्य लोगों ने युवक की हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने इस मामले को आपसी विवाद का बताया है. पुलिस ने बताया कि मरने वाले शख्स का नाम भास्कर पांडे है. जिस कमरे में भास्कर का शव मिला हैं वहां भास्कर और अन्य साथी पार्टी कर रहे थे.

ICICI में लोन एजेंट था भास्कर

बताते चलें कि ग्राम सेमलखलिया निवासी 26 वर्षीय भास्कर पांडे ICICI बैंक में लोन एजेंट के रूप में कार्यरत था. सोमवार सुबह भास्कर का शव खताड़ी पुलिस चौकी के पीछे एक सरकारी आवास में बरामद हुआ. बताया जा रहा है कि जिस मकान में शव बरामद हुआ, वह व्यक्ति शिक्षा विभाग में नौकरी करता है.

यह भी पढ़ेंः 

लूडो में खुद को हारी महिला, पति को बोली- लिखा पढ़ी कर लो, बीच में बोले तो काट दिए जाओगे

बिजली के तार से की हत्या

कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जिस कमरे में भास्कर का शव बरामद हुआ है वहां भास्कर व उसके कुछ अन्य साथियों की रवीवार की शाम को पार्टी चल रही थी. इसी बीच आपस की कहासुनी में मौजूद लड़कों ने बिजली के तार से उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. भास्कर के सिर में चोट के भी निशान मिले है. मामले में मृतक के भाई उमेश पांडे की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें