रुद्रपुरः जिला अस्पताल में बीते दिन प्रसव के दौरान नवजात की मौत के बाद रेफर की गई महिला की भी मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए देर रात तक रुद्रपुर अस्पताल(Rudrapur Hospital) में हंगामा किया. महिला की तबियत बिगड़ती देख उसे हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल(Haldwani Sushila Tiwari Hospital) रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

जिला अस्पताल में बीते दिन डिलीवरी के दौरान नवजात की मौत के बाद हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में महिला की भी मौत हो गई. इसके बाद देर रात तक मृतक के परिजनों ने रुद्रपुर अस्पताल में हंगामा किया और डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया. हालांकि परिजनों की तरफ से अभी तक पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी गई है.

यह भी पढ़ेः

लूडो में खुद को हारी महिला, पति को बोली- लिखा पढ़ी कर लो, बीच में बोले तो काट दिए जाओगे

नॉर्मल बताकर किया ऑपरेशन

दरअसल, गदरपुर निवासी फईम की पत्नी नगमा को 3 दिसंबर को प्रसव पीड़ा होने पर जिला अस्पताल लाया गया था. महिला को भर्ती करने के बाद बताया गया था कि शिशु की नॉर्मल डिलीवरी होगी. बीते दिन महिला की तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन कर दिया. इस दौरान नवजात की मौत हो गई.

महिला की हुई तबीयत खराब

नवजात की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया. हंगामे की खबर पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल जाकर परिजनों को शांत कराया. नवजात की मौत के बाद महिला की भी तबीयत खराब होने लगी, जिस पर ड़ॉक्टरों ने उसे हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया. यहां इलाज के दौरान महिला की भी मौत हो गई.

यह भी पढ़ेः

Dehradun: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का दो दिवसीय उत्तराखंड दौरा, ऐसा रहेगा कार्यक्रम

नवजात पर कट के निशान

वहीं परिजनों का कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही के कारण नवजात की मौत हुई है. नवजात के शरीर पर कट का निशान है जिस कारण उसकी मौत हुई है. मृतक महिला जिला न्यायालय में अधिवक्ता थी. एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि अभी तक परिजनों द्वारा पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है. अगर तहरीर मिलती है तो उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें