Dehradun:  उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी में बीजेपी के कुछ स्लीपर सेल शामिल है, जिनका ध्यान कांग्रेस को पूरी तरह कमजोर करने पर है. पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि पार्टी मे कई लोग ऐसे हैं जो दिखते कांग्रेस में है और उनकी गर्लफ्रेंड बीजेपी में है.

कांग्रेस में BJP के स्लीपर सेल

माहरा ने कहा कि कांग्रेस में कुछ भाजपा के सहयोगी है. वे निश्चित तौर पर कांग्रेस के हर उस आदमी का विरोध करेंगे, उसकी चरित्र हत्या करेंगे, जो कांग्रेस को मजबूत करने का काम करेगा. हालांकि माहरा ने इस संबंध में किसी का नाम नहीं लिया.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए माहरा ने कहा कि अगर कोई आदमी कांग्रेस नेता के खिलाफ बोल रहा है, तो इसका मतलब है कि वह भाजपा से मिला हुआ है. माहरा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की भाजपा विधायकों के साथ एक बैठक का जिक्र करते हुए कहा कि उसमें अमित शाह ने सत्ता पाने तथा कांग्रेस को कमजोर करने का मंत्र मूर्ति भंजन बताया था. माहरा ने कहा कि मूर्ति भंजन का मतलब है कि कांग्रेस में अच्छा काम करने वालों का चरित्र हरन करो.

यह भी पढ़ेः

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, कांग्रेस ने रखा पक्ष

BJP में गर्लफ्रेंड

करन माहरा ने कहा कि वही काम कांग्रेस में बैठे वे दुष्ट लोग कर रहे हैं जो भाजपा से मिले हुए है. ये दिन में कांग्रेस दफ्तर में होते हैं और रात में भाजपा नेताओं के पास. ऐसे लोग बीजेपी से मिलकर कांग्रेस को कमजोर कर रहे हैं और कांग्रेस में समर्पित नेताओं का चरित्र हरन भी कर रहे हैं. ऐसे लोग दिखते कांग्रेस में हैं लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड को बीजेपी में शामिल कराते है. माहरा ने पार्टी को ऐसे लोगों से बचाने की जिम्मेदारी लेते हुए कार्यकर्ताओं को भी सावधान रहने को कहा.