WhatsApp Down : पूरी दुनिया का सबसे उपयोगिग मैसेज प्लेटफार्म व्हाट्सएप बीते 30 मिनट से डाउन चल रहा है इसकी सेवाएं पूरे भारत में ठप हो गई हैं। व्हाट्सएप की सेवाएं अचानक बंद होने के कारण काफी यूजर्स परेशान है बताते चलें कि आज अचानक व्हाट्सएप ने काम करना बंद कर दिया कई यूजर्स इसके जरिए मैसेज नहीं भेज पा रहे हैं और कुछ को अपने अकाउंट में लॉगिन करने में भी परेशानी हो रही है । व्हाट्सएप के बंद होने के बाद ट्विटर पर अचानक #whatappdown करने लगा है ।वही कंपनी की तरफ से इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

20,000 से ज्यादा यूजर्स प्रभावित
जबकि व्हाट्सएप से जुड़ी अन्य जानकारी देने वाले प्लेटफार्म ने बताया है कि व्हाट्सएप डाउन होने की वजह से 20,000 से ज्यादा यूजर्स इसको लेकर जानकारी दे चुके हैं। इसके साथ ही इसकी वजह से कई और यूजर्स भी प्रभावित हुए हैं बता दें कि व्हाट्सएप पर यूजर्स को मैसेज भेजने, सर्वर कनेक्शन जैसी खामियां देखने को मिल रही है।

जाने कब शुरू होंगी सेवाएं
बताते चलें कि व्हाट्सएप डाउन होने के साथ ही यूजर सौर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर और फेसबुक पर इसके बारे में लिख रहे हैं और अपनी परेशानी साझा कर रहे हैं बताते चलें कि ऐसा बहुत ही कम होता है जब मेटा फैमिली की ऐप्स व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम में ऐसी दिक्कतें देखने को मिलती हो लेकिन बीते कुछ समय से व्हाट्सएप चैटिंग नहीं हो पा रही है जिसकी वजह से ट्विटर पर व्हाट्सएप डाउन कर रहा है।हालांकि जानकारी ये मिल रही है कि अब से कुछ देर में व्हाट्सएप की सेवाएं पहले की तरह हो जाएंगी।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें