Uttrakhand Breaking : उत्तराखंड में बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है, तीन दिनों से हो रही लगातार बारिश से आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो चुका है। ताजा तस्वीरें प्रदेश के हल्द्वानी जिले से सामने आ रही है जहां भारी बारिश के कहर से सितारगंज मार्ग को जोड़ने वाली सड़क पर शेरा नाला उफन रहा है और इस उफनते नाले को पार करने के लिए लोग अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं बता दें कि पुलिस लगातार लोगों से नाले को पार ना करने की अपील कर रही है लेकिन इसके बावजूद लोग अपनी जान से खिलवाड़ कर रहे हैं अब इस रोडवेज बस चालक को ही देख लीजिए जो ना सिर्फ अपनी बल्कि बस में बैठी सवारियों की जान को भी खतरे में डाल रहा है ।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे शेरा नाले के उफनते नाले को देखते हुए भी चालक नाले की तरफ बस को ले जा रहा है । बताया जा रहा है कि नाले के अंदर पहुंचते ही बस बंद हो गई थी जिससे बस में बैठी सवारियों की सांसे अटक अटक गई हालांकि गनीमत यह रही मौके पर मौजूद लोग और बस चालक ने तत्परता दिखाते हुए बस को पीछे निकाल दिया जिस कारण बड़ा हादसा होने से टल गया इस दौरान लोगों ने बस चालक को बेवकूफ भी बताया और यह कहा कि उफनते नाले के बीच बस को पार कर ले जाना एक बड़े हादसे को न्योता दे सकता था हालांकि लोगों की किस्मत अच्छी थी इसलिए जान बच गई।

बता दें कि ना सिर्फ बस चालक बल्कि बाइक पर सवार और अन्य गाड़ियों में सवार लोग भी अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे बाइक सवार लोग नाले को पार कर रहे हैं और नाले के बीच में फंस जाने पर पुलिस उनकी मदद के लिए पहुंच रही हैं ऐसी एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें हल्द्वानी से सामने आ रही है जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि लोग जानबूझकर अपनी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं ।

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें