Uttrakhand Breaking : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बीते शुक्रवार को अपना 47 वां जन्मदिन मनाया सीएम धामी को अपने जन्मदिन पर अनेक बधाइयां मिली लेकिन इन बधाईयों में सीएम को एक ऐसी अनोखी बधाई मिली जो चर्चा का विषय बन गई . बता दें कि सीएम धामी को मिली इस बधाई में जहां उनकी उम्र लंबी होने की कामना की गई तो वहीं उन्हें कुर्सी से हटाने की बात भी कही गई है पूरा मामला क्या है चलिए आपको बताते हैं।

बता दें कि सीएम धामी के जन्मदिन पर हल्द्वानी में नर्सेज फाउंडेशन ने बुद्ध पार्क में धरना दिया इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सीएम के जन्मदिन के मौके पर खून से गोलू देवता को पत्र लिखा इस पत्र में प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री की लंबी उम्र की कामना करने के साथ उन्हें कुर्सी से हटाने की कामना भी की .

बता दें कि हल्द्वानी में रिक्त पदों पर नियुक्ति की मांग को लेकर बीते 48 दिनों से धरने पर बैठे नर्सेज फाउंडेशन ने मुख्यमंत्री को उनके जन्मदिन पर अलग ही अंदाज में बधाई दी. बुद्ध पार्क पर धरना दे रहे प्रदर्शनकारियों ने खून से संदेश लिखकर गोल्ज्यू देवता से सीएम के दीर्घायु होने के साथ ही उन्हें कुर्सी से हटाने की कामना की है. खून से लिखे पत्र में नर्सेज फाउंडेशन के लोगों ने मुख्यमंत्री धामी के लिए कहा है कि उनकी आंख और कान खराब हो चुके हैं. उनको दिल्ली जाकर इलाज कराने की जरूरत है. उत्तराखंड की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से खराब हो चुकी है.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें