Rekha Arya Viral Letter : उत्तराखंड में सिफारिशों पर हो रही भर्तियों का दौर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है . विधानसभा का मामला अभी थमा भी नहीं है कि कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य का एक पुराना पत्र सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है, बता दें कि इस पत्र में रेखा आर्य 4 लोगों को अपने विभाग में नौकरी देने की सिफारिश कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक यह पत्र साल 2020 का बताया जा रहा है .लेकिन अब जब 2022 में पत्र वायरल हो रहा है तो भाजपा की फजीहत होने लगी है . क्योंकि यह पत्र साबित कर रहा है कि जिन मंत्रियों और रसूखदार लोगों ने नौकरियों के लिए अपने करीबियों की तरजीह दी है उन सभी लोगों के नए और पुराने मामले अब उजागर किए जा रहे हैं ‌ .

वहीं पत्र में रेखा आर्य द्वारा उत्तरकाशी निवासी सुरेंद्र सिंह, गजेंद्र सिंह, पंकज रावत और आकाश राणा को नौकरी देने की सिफारिश की गई है .पत्र में लिखा है कि संबंधित चार शिक्षित बेरोजगार लोगों को विभाग में जहां भी आवश्यकता हो उन्हें तत्काल समायोजित किया जाए।खास बात यह है कि जब मीडिया ने मंत्री रेखा आर्य से इस बारे में पूछा तो मंत्री रेखा आर्या ने बेबाकी से जवाब दिया है कि मुझे पत्रकार आवेदन करें तो मैं उनके लिए भी पत्र लिख दूंगी ।