Crime Update : हिंदू धर्म में यू तो गाय को माता का दर्जा दिया गया है, उसकी पूजा की जाती है लेकिन उसी मां के बच्चे को भूख लगने पर जब पीटा जाए तो क्या यह सही है ।मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से सामने आया है जहां भूखी बछिया ने अपनी मां समझ कर दूसरी गाय का जब दूध पी लिया तो इस पर उसके मालिक को बहुत गुस्सा आ गया इतना गुस्सा आया कि उसने बछिया की जमकर पिटाई कर दी और उसे कूड़े के ढेर में फेंक दिया ।वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी सर चांदपुर सरोली का रहने वाला है , उसका नाम सुनील बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सुनील की गाय ने पड़ोस में रहने वाले मनोज की गाय का दूध पी लिया था । इस पर सुनील और मनोज दोनों को ही काफी गुस्सा आ गया, जिसके बाद दोनों ने गाय की बछिया की जमकर पिटाई कर दी । इतना ही नहीं क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए इन दोनों ने बछिया के पांव बांधकर उसे कूड़े के ढेर में फेंक दिया .

वह इस पूरे मामले में पशुओं के लिए काम कर रही वंशिका गुप्ता ने कर्नलगंज थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है . बता दे कि इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है . बताया जा रहा है कि पुलिस को मिली शिकायत के आधार पर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है , वहीं गौरक्षा के लोगों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है .

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें