शराब का सुरूर सिर पर चढ़कर बोलता है तो अच्छे-बुरे का ख्याल नहीं रहता। नैनीताल के हल्द्वानी से भी एक खबर सामने आ रही है यहां पर दो दोस्त पहाड़ी पर स्थित पैराफिट पर बैठकर जाम छलका रहे थे। इस बीच नशे की हालत में एक युवक पैराफिट से कई मीटर नीचे गौला नदी में जा गिरा। उसे बचाने के चक्कर में दूसरा युवक भी खाई में गिर गया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

आपको बता दें कि फिलहाल दोनों अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना काठगोदाम स्थित गुलाबघाटी के पास की है। जहां नशे में धुत युवक गहरी खाई में जा गिरे। खाई में गिरने के बाद दोनों युवक काफी देर तक लोगों से मदद की गुहार लगाते रहे, लेकिन सुनसान इलाके में किसी ने उनकी आवाज नहीं सुनी। रात करीब डेढ़ बजे एक युवक ने परिजनों को बमुश्किल फोन के जरिए खाई में गिरे होने की सूचना दी।

जिसके बाद परिजन पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कई घंटों तक चली मशक्कत के बाद दोनों युवकों को रेस्क्यू कर गहरी खाई से निकाला गया। बाद में उन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा गया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक हल्द्वानी के डिग्री कॉलेज के पास रहते हैं। दोनों दोस्त मौज मस्ती करने के लिए रानीबाग की पहाड़ी पर गए हुए थे।

इस दौरान दोनों युवक पैराफिट पर बैठकर जाम छलका रहे थे, तभी एक युवक खाई में गिर गया था। हादसे में एक युवक के सिर पर काफी चोटें आई हैं। जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि पिछले दिनों ऐसी ही एक घटना हरिद्वार में भी हुई थी। यहां दो युवक नदी किनारे बैठकर शराब पी रहे थे। तभी नदी में उफान आ गया, जिससे युवक नदी के बीचोंबीच फंस गए थे। दोनों की जान बड़ी मुश्किल से बच सकी थी ।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें