पूनम चौधरी शंखनाद इंडिया देहरादून:

देहरादून: UKSSSC पेपर लीक घोटाले में हुआ एक और बड़ा खुलासा। इसमें रडार पर आया आरोपी अपनी गिरफ्तारी सुन जा पहुंचा बैंकॉक। आपको बता दें कि एसटीएफ की टीम भागे आरोपी को पूरे घोटाले का मास्टरमाइंड मान रही है। पिछले कुछ भर्ती मामलों में उसका नाम भी सामने आ चुका है। एसटीएफ उसके खिलाफ पुख्ता साक्ष्य जुटा रही है जांच में संलिप्तता वा पुख्ता साक्ष्य मिलने पर एसटीएफ एफआईआर में उसका भी नाम जोड़ कर कड़ा शिकंजा कस सकती है।

एसटीएफ के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिला पंचायत सदस्य की भूमिका मुख्य साजिशकर्ता के तौर पर उभर कर सामने आ रही है इस प्रकरण में एसटीएफ उसे गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही थी। बताया जा रहा है कि आरोपी 2 महीने के टूरिस्ट वीजा पर बैंकॉक गया है।

इस मामले में 100 से ज्यादा हो सकती है गिरफ्तारियां।

आपको बता दें कि यूकेएसएसएससी पेपर लीक में 100 से ज्यादा गिरफ्तारियां हो सकती है। गिरफ्तारी होने पर इस रैकेट से जुड़े आरोपियों को जेल जाना होगा। वहीं एसटीएफ के अफसरों का कहना है कि उन सभी आरोपियों के भूमिका की जांच की जा रही है जो पेपर लीक कर बेचने में शामिल रहे हैं बता दें अब तक गिरफ्तारी की संख्या 13 पहुंच गई है और जल्द ही यह संख्या 25 के पार पहुंच सकती है। एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह का कहना है कि पुलिस जांच के दायरे में आ रहे आरोपियों के खिलाफ पुख्ता साक्ष्य जुटाकर उनपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करेगी।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें