पूनम चौधरी शंखनाद इंडिया देहरादून:

उत्तराखंड में एक बार फिर गुलदार ने बनाया वृद्ध महिला को अपना शिकार। बागेश्वर जिले से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। जहां शौच के लिए बाहर आई एक वृद्ध महिला के ऊपर गुलदार ने हमला कर दिया और महिला को दबोचते हुए दूर तक ले गया। सुबद जब ग्रामीण काम पर निकले तब महिला का सिर आंगन के पास तो धड़ घर से एक किमी दूर मिला।

आपको बता दें की इस घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। यह मामला बागेश्वर जनपद के काफलीगैर तहसील क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक असों गांव की निवासी 80 वर्षीय गांउली देवी पत्नी धन सिंह शौच शनिवार की सुबह शौच के लिए जा रही थी। ठीक इसी बीच आंगन में घात लगाए बैठे गुलदार ने महिला के ऊपर घातक हमला कर दिया और गुलदार महिला को घसीटते हुए जंगल की ओर ले गया।

साथ ही आपको यह भी बता दें कि सुबह खेतों में जब काम करने के लिए जा रही महिलाओं ने वृद्धा का शव देखा तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। महिला का सिर आंगन से कुछ दूरी पर जबकि बाकि धड़ घर से एक किमी दूर मिला। हादसे के बाद से गांव में हड़कंप मच गया है।

गांव के लोगों की तहरीर पर वन विभाग की टीम ने गुलदार को खोजने की बनाई योजना।

वन विभाग की टीम गुलदार को खोजने के लिए योजना बना रही है। ग्राम प्रधान ने वन विभाग व तहसील प्रशासन को दी। सूचना के बाद एसडीएम हरगिरी व वन क्षेत्राधिकारी एसएस करायत रवाना हो गए हैं। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में गुलदार का आतंक पिछले कुछ दिनों से लगातार बढ़ रहा है और गुलदार अब तक कई मवेशियों को अपना निवाला बना चुका है। ग्रामीणों ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग की है।