उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में यात्रा करना इन दिनों खतरे से खाली नहीं है। कब कौन सी सड़क पर पहाड़ से गिरकर मलबा और बोल्डर आ जाएं, कहा नहीं जा सकता है। बारिश के कारण कई रास्ते बंद हो गए हैं, गांवों में बारिश के कारण सड़क का बुरा हाल है। जगह  जगह पत्थर गिर रहे हैं. इसी के साथ गांव के कच्चे रास्ते तक खाई में समा गए हैं.

हम बात कर रहे हैं अटल उत्कृष्ट रा. इ. का. कोठली, चमोली के मुख्य मार्ग की जो की भूस्खलन की चपेट में आ गया है जिससे बच्चों को स्कूल जाने आने में परेशानी हो रही है लेकिन किसी भी जनप्रतिनिधि को इसकी फिक्र नहीं है. ना ही किसी नेता की इसपर नजर गई. ऐसे में कैसे पढ़ेगा इंडिया और आगे बढ़ेगा इंडिया. स्कूल आने जाने वाला रास्ता धव्स्त हो गया है। आप देख सकते हैं कैसे बच्चे जान जोखिम में डालकर स्कूल आने को मजबूर हैं.

 

ये भी पढ़ें :सिद्धू को जेल में मिला दिलेर मेहंदी का साथ, 6 VIP से भरा है पटियाला जेल

 

मोदी सरकार लाख दावे करते आ रही है. और स्लोगन भी मोदी सरकार ने अच्छा दिया है लेकिन क्या मात्र स्लोगन से देश का और बच्चों का भला हो सकता है. पढ़ेगा इंडिया तभी तो आगे बढ़ेगा इंडिया क्या इस स्लोगन से देश सच में आगे बढ़ेगा जो की जो जमीनी हकीकत है वो कुछ और ही है. स्कूल भवन तो छोड़िए स्कूल जाने का रास्त तक ढह गया है जिसमे जान जोखिम में डाल कर बच्चे स्कूल आने को मजबूर हैं। से निवेदन है कि इस सन्दर्भ मैं उचित कार्यवाही करे.छात्रों को आने जाने मैं हो रही समस्या.