कुत्ते पालने वालों के लिए जरुरी खबर है. बता दें कि कुत्ता सबसे वफादार माना जाता है लखनऊ में एक शख्स ने घर की सुरक्षा के लिए पिटबुल कुत्ता पाला था. कुत्ता घर लाते वक्त उसने यह कभी नहीं सोचा होगा कि वही कुत्ता उसकी मां की मौत की वजह बन जाएगा. लखनऊ के कैसरबाग थाना क्षेत्र में यह घटना घटी है. यहां पालतू पिटबुल कुत्ते ने एक 80 साल की महिला को नोच खाया, जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई. वहीं महिला पिटबुल को रोज खाना देती थी।

कैसरबाग थाना अध्यक्ष ने बताया कि 80 वर्षीय रिटायर्ड टीचर पर उसके पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया था. कुत्ते ने इस तरह काटा था कि महिला का मांस तक अलग हो गया था. मृतक महिला का बेटा अमित त्रिपाठी अलीगंज स्थित कपूरथला पर जिम में ट्रेनर है.  उस दौरान महिला घर में अकेली थी. महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी है.मृतक सुशीला त्रिपाठी कैसरबाग के बंगाली टोला इलाके में परिवार के साथ रहती थीं.हिंसक नस्ल के पिटबुल के अलावा घर में एक और पालतू कुत्ता लैब्राडोर है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशीला पिटबुल को छत पर टहला रही थीं. इसी बीच पिटबुल के गले में बंधी हुई चेन खुल गई. फिर उसने अचानक सुशीला पर हमला कर दिया. कुत्ते ने ऐसा काटा था कि शरीर से मांस तक अलग हो गया था. उस दौरान घर पर कोई नहीं था. महिला ने बचने की कोशिश की लेकिन वो बच नहीं पाई. कुत्ते ने उसका पेट, सिर और चेहरा बुरी तरह नोच दिया.

जब नौकरानी घर आई तो सुशीला को जमीन पर लहुलुहान देख हैरान रह गई. सूचना पाकर महिला का बेटा तुरंच घर पहुंचा और रोने लगा वो मां को अस्पातल लेकर गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टर ने बताया कि ज्यादा खून बहने से महिला की मौत हो गई है।

इस मामले पर एडीसीपी पश्चिमी जोन चिरंजीवी नाथ सिन्हा का कहना है कि पुलिस के पास कोई तहरीर नहीं आई है और शिकायत मिलने पर आगे कार्यवाही की जाएगी.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें