UTTARAKHAND NEWS

देहरादून : सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कांवड़ियों को लेकर बड़ी घोषणा की है। सीएम धामी ने कहा 4 करोड़ श्रद्धालु कावड़ में आएंगे. हमारी कोशिश रहेगी कि हर कावड़ यात्री उत्तराखंड में एक पौधा लगाकर जाए। इस दौरान सीएम ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा इस मामले को हम गंभीरता से लेते हुए काम करेंगे ताकि हमारी इकोलॉजी में भी सुधार हो.

UTTARAKHAND NEWS

स्टार्ट-अप चैलेंज कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के संबोधन में कहा जिन युवाओं के माध्यम से स्टार्ट-अप के क्षेत्र में काम किया जा रहा है मैं उनको धन्यवाद देता हूँ.युवाओं को हर एक क्षेत्र में काम करने का अवसर अगर किसी ने दिया है तो वो माननीय मोदी जी ने किया है.

UTTARAKHAND NEWS

आगे सीएम धामी ने कहा कि इन सबका श्रेय माननीय मोदी जी को जाता है चाहे मुद्रा ऋण हो या कौशल विकास इन सबके पीछे ये उद्देश्य था कि जो भी नौजवान आगे बढ़ना चाहते हैं उनकी प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने का काम किया जाएगा इसको लेकर लगातार एक से एक योजनाएं चल रही हैं.उत्तराखंड स्टार्ट-अप के क्षेत्र में एक पायदान आगे आया है और एक लीडर के रूप में स्थान मिला है ये ख़ुशी का विषय है. आपके काम की वजह से ही आज उत्तराखंड स्टार्ट-अप के मामले में आगे आया है.

 

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें