Maharashtra

uttarakhand new, gangrape in haridwar

हरिद्वार में एक बार फिर से गैंगरेप का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है. बता दें कि इस बार मामला हरिद्वार के सिडकुल का है. जहां तीन युवकों द्वारा एक महिला का गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. हरिद्वार जिले से लगातार गैंगरेप के मामले सामने आ रहे हैं. बीते दिनों महिला और उसकी छह साल की बेटी से चलती कार में गैंगरेप को अंजाम दिया गया.

uttarakhand new, gangrape in haridwar

महिला ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि तीन युवकों ने जंगल में उसके साथ दुष्कर्म किया।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  मूलरूप से बिजनौर निवासी एक महिला सिडकुल क्षेत्र में किराये के मकान में रहती है। आरोपव है कि एक किसान के बाग में आम भरवाने के बाद उसे हजाराग्रंट निवासी पीरू, वाजिद और अब्दुल मिले।उन्होंने महिला से कहा कि उनके बाग में भी आम भरने हैं। 500 रुपये में बात तय होने पर वह महिला को एक जंगल में ले गए और डरा धमकाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला को जंगल में छोड़कर भाग निकले।

uttarakhand new, gangrape in haridwar

इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।