हरिद्वार: उत्तराखंड में बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है. आए दिन अपराध को अंजाम दिया जा रहा हैै. पुलिस आऱोपियों की धड़पकड़ में लगी हुई है लेकिन तब तक अपराधी दूसरे कांड को अंजाम दे दे रहे हैं. ताजा मामला हरिद्वार के ज्वालापुर आर्यनगर का है जहा स्थित गोयल स्वीट्स के मालिक से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।

जानकारी मिली है कि कारोबारी को किसी अनजान नंबर से मैसेज आया.  गोयल स्वीट्स के मालिक को धमकी भरा मैसेज भेजा गया है। रकम ना देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है। पुलिस ने देर रात मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोयल स्वीट आर्यनगर चौक के मालिक प्रणव गोयल के मोबाइल पर अनजान नंबर से मैसेज आया। जिसमें उनसे 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। रकम न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। इससे बाकी व्यापारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है। कारोबारी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई और सुरक्षा की मांग की। हालांकि, रंगदारी मांगने में किसी कुख्यात के नाम का इस्तेमाल नहीं किया गया है। इसके पीछे पुलिस किसी जान पहचान वाले का हाथ होने की आशंका से भी इनकार नहीं कर रही है। देर रात तहरीर मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले पर ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर रंगदारी मांगने वाले की तलाश शुरू कर दी गई है। जिस नंबर से मैसेज आया है, उसकी डिटेल खंगाली जा रही है जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।