Uttarakhand Chunav

देहरादून : चुनाव के हार का ठीकरा पूर्व सीएम हरीश रावत पर फोड़ने वालों को हरदा ने कड़ा जवाब दिया है। सोशल मीडिया के माध्यम से हरीश रावत ने प्रीतम सिंह समेत तमाम नेताओं को करारा जवाब दिया है जो हार का कारण उन्हें मानते हैं।

हरीश रावत में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि मेरे कई अच्छे दोस्त यह सोचकर के चलते हैं कि हरीश रावत नहीं होता तो उन्हें दुनिया की ना जाने क्या-क्या दौलत और पद मिल जाते. वह जब शादी विवाह में भी जा रहे हैं तो लोगों के बीच एक ही बात कह रहे हैं कि हरीश रावत ने पार्टी को हरवा दिया है वरना कांग्रेस की सरकार बन जाती।

हरीश रावत ने आगे लिखा कि मैं आप सब लोगों से यह प्रार्थना करना चाहता हूं कि ऐसे लोगों से इतना तो जरूर पूछ लीजिए कि उन्होंने इस चुनाव में किस कांग्रेसी उम्मीदवार को जिताया है और उनकी अपने गृह क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार की उनकी विषय में क्या राय है? जिताने के लिए काम किया या हराने के लिए काम किया?

आगे हरीश रावत ने लिखा कि हरीश रावत अल्मोड़ा से सांसद रहा। उधम सिंह नगर से सांसद का चुनाव लड़ा और हरिद्वार से सांसद रहा। तीनों संसदीय क्षेत्रों में कांग्रेस ने भाजपा को कड़ी टक्कर दी। जहां चुनाव हारे हैं वहां तुलनात्मक रूप से अच्छी तरह टक्कर देकर हारे हैं। राज्य भर में जिन कांग्रेस उम्मीदवारों के साथ मेरा नाम जुड़ा हुआ है उन्होंने भी अच्छी टक्कर दी है। क्या यही स्थिति सारे राज्य भर में है? फिर मुझ पर ही दोषारोपण क्यों? मैं पार्टी में किसी भी फोरम में इस पर बात करने के लिए तत्पर रहूंगा।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें