देहरादून : उदयपुर में एक दर्जी की हत्या कर दी गई. इस घटना से हिंदू संगठनों समेत आम जनता में रोष है। और ये रोष बढ़ता जा रहा है. वहीं अब इसका व्यापक असर उत्तराखंड में भी देखने के लिए मिलने लगा है.

बता दें कि आज गुरुवार को घटना के विरोध में कुमाऊं मंडल में पहाड़ से लेकर मैदान तक हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन कर जिहादियों का फांसी को फंसी देने की मांग की।राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया कुमार की हत्या से गुस्साए बजरंग दल और विहिप कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पिथौरागढ़ में प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिए जाने की मांग की।

प्रदेश सुरक्षा प्रमुख सोनम पांडेय, जिलाध्यक्ष जगदीश पांडेय और जिला संयोजक पवन नाथ की अगुवाई में प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि राजस्थान में जिस तरह एक युवक की निर्मम हत्या की गई है उससे साफ है कि जिहादी मानसिकता को बढ़ावा देकर देश को कमजाेर करने की साजिश की जा रही है।प्रदर्शन करने वालों में जिला संयोजिका ममता पांडेय, जिला सह संयोजक हरीश खड़ायत, कुंदन सिंह, महेश जोशी, सुरेश जोशी, सूरज बिष्ट, हिम्मत रावत, रजनीश वर्मा, अमित कश्यप आदि शामिल थे।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें