आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ काफी मजेदार होते हैं तो कुछ हैरान-परेशान करने वाले भी होते हैं. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है, जिसपर बवाल हो गया है.

आपने देखा होगा की लोग शिवलिंग पर बेलपत्र-फूल, पानी, दूध आदि चढ़ाकर भगवान शिव का अभिषेक करते हैं, लेकिन इस वीडियो में दो युवक बियर से शिवलिंग का अभिषेक करते नजर आते हैं. दोनों नशे की हालत में थे और नदी के किनारे बैठकर बीयर पीते हुए शिवलिंग पर भी बीयर चढ़ा देते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग काफी भड़के हुए हैं और दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी किनारे शिवलिंग स्थित है और दो युवक जूता पहने वहीं पर बैठे हुए हैं. इनमें से एक युवक हंसते हुए बीयर पी रहा है, जबकि दूसरा युवक बीयर से शिवलिंग का अभिषेक करता नजर आता है. फिर वह शिवलिंग को छूकर प्रणाम करते हुए उठ जाता है और कैमरे की तरफ चलता है. बैकग्राउंड में भोले बाबा का गाना भी बज रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि इस वीडियो को उनके ही एक तीसरे साथी ने शूट किया है, जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.यह वीडियो चंडीगढ़ का बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार उनमें से एक युवक चंडीगढ़ के सेक्टर 26 का रहने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बजरंग दल ने युवकों के खिलाफ आइटी पार्क थाने में शिकायत दर्ज कराई है और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. वहीं, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें