Uttarakhand News

उधम सिंह नगर के रुद्रपुर स्थित भाजपा जिला कार्यालय पर आयोजित लोकतंत्र सेनानियों के सम्मान समारोह में सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रुद्रपुर पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यक्रम में 28 लोकतंत्र सेनानियों को शॉल ओढ़ाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इससे पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम धामी के रुद्रपुर स्थित जिला कार्यालय पर पहुंचने पर जोरदार स्वागत भी किया।

Uttarakhand News

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी   दिल्ली से पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचे। इसके पश्चात सीएम धामी नेशनल हाइवे स्थित भाजपा कार्यालय पर पार्टी द्वारा आयोजित लोकतंत्र सेनानी सम्मान समारोह/आपातकाल की तिथि को काला दिवस के रूप में मनाए जाने के सम्बंध में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

Uttarakhand News

भाजपा द्वारा आपात काल के दौरान लोकतंत्र की रक्षा करने हेतु संघर्ष करने एवं जेलों की यातनाएं सहने वाले लोकतंत्र सेनानियों के सम्मान में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा आयोजित कार्यक्रम 28 लोकतंत्र सेनानियों को शॉल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान सीएम धामी ने कहा आपातकाल के दौरान लोकतंत्र का हनन किया गया था

Uttarakhand News

तथा लोकतंत्र को बचाने के लिये आगे आने वाले सेनानियों के ऊपर जमकर अत्याचार हुआ तथा वेबजह उन्हें जेल भेजा गया था। जेल में अनेक यातनाएं दी गई थी। जो कि यह समय लोकतंत्र के इतिहास में काला अध्याय है तथा काला दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें