Uttarakhand News

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के हल्दूचौड़ स्थित जग्गी बांगर की एक नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोपी युवक दीपक तोमर को पुलिस ने गिरफ्तार कर शानिवार को जेल भेज दिया आरोपी युवक हल्दूचौड़ चौकी क्षेत्र के जग्गी बांगर गांव का रहने वाला है बताया जाता है

Uttarakhand News

आरोपी युवक युवती के पड़ोस में रहता था फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया जहा उसे जेल भेज दिया। बताते चलें कि नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगाने और उसके साथ गलत काम करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

Uttarakhand News

जांच अधिकारी एएसआई रजनी आर्य ने बताया कि 16 जुन को पीड़ित नाबालिग के पिता ने शिकायत दी थी उसे साढ़े 12 वर्ष की बेटी घर से बिना बताए कहीं चली गई है।

Uttarakhand News

जब इस मामले की जांच की तो वह लड़की आरोपी दीपक तोमर पुत्र लव कुश तोमर निवासी जग्गी बांगर हल्दूचौड़ के साथ मिली जो युवती को उसके घर भागकर ले गया इधर नाबालिग लड़की ने बयान में बताया कि आरोपी उसे बहलाफुुसला कर ले गया था और उसके साथ गलत काम भी किया आरोपी के खिलाफ आईपीसी कि धारा 363 ,376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Uttarakhand News

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के हल्दूचौड़ स्थित जग्गी बांगर की एक नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोपी युवक दीपक तोमर को पुलिस ने गिरफ्तार कर शानिवार को जेल भेज दिया आरोपी युवक हल्दूचौड़ चौकी क्षेत्र के जग्गी बांगर गांव का रहने वाला है बताया जाता है आरोपी युवक युवती के पड़ोस में रहता था फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया जहा उसे जेल भेज दिया

Uttarakhand News

उसके साथ गलत काम भी किया आरोपी के खिलाफ आईपीसी कि धारा 363 ,376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के हल्दूचौड़ स्थित जग्गी बांगर की एक नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोपी युवक दीपक तोमर को पुलिस ने गिरफ्तार कर शानिवार को जेल भेज दिया आरोपी युवक हल्दूचौड़ चौकी क्षेत्र के जग्गी बांगर गांव का रहने वाला है बताया जाता है आरोपी युवक युवती के पड़ोस में रहता था फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया जहा उसे जेल भेज दिया।

Uttarakhand News

बताते चलें कि नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगाने और उसके साथ गलत काम करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। जांच अधिकारी एएसआई रजनी आर्य ने बताया कि 16 जुन को पीड़ित नाबालिग के पिता ने शिकायत दी थी उसे साढ़े 12 वर्ष की बेटी घर से बिना बताए कहीं चली गई है।

Uttarakhand News

यह भी पढ़े: उत्तराखंड की बड़ी खबरें एक नजर में..

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें