Uttarakhand News

लालकुआ कोतवाली क्षेत्र में चोरों का मनोबल बढ़ा हुआ है बीते दो दिन पूर्व चोरों ने एक बंद दुकान को निशाना बना लगभग हजारों रूपये के समान समेत नगदी पर चोरों ने हाथ साफ किया है। चोर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बन चोरियों की गणना करने में लगी है पुलिस के नाकाम होने से चोरों के हौसले बुलंद है और लगातार चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

Uttarakhand News

बताते चलें कि लालकुआ कोतवाली क्षेत्रों में भी चोरों ने आतंक मचाया हुआ है चोरों के कितने हौसले बुलंद है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चोर अब मैन बजार कि दुकानों में चोरी कि वारदात को अंजाम देने लगे हैं ऐसा ही कुछ मैन बजार स्थित स्टेट बैंक के समाने हुआ है जहां बंगली कालोनी निवासी वरिष्ठ व्यापारी शम्भु यादव पुत्र अर्पीकम यादव कि मैन बजार वार्ड नंबर 6 स्थित बंद दुकान कि दिवार तोड़कर चोरी की वारदात का अंजाम दिया गया है।

Uttarakhand News

इधर पीड़ित दुकानदार शम्भु यादव ने बताया कि उन्होंने मैन बजार वार्ड नंबर 6 स्थित स्टेट बैंक के सामने बीते कोरोना काल में जिज्ञासा स्पोर्ट एंड जनरल स्टोर के नाम से एक दुकान खोली थी लेकिन दुकान अधिक समय तक नही चल पाई जिसक कारण दुकान बीते छः माह से बंद है उन्होंने बताया कि जब वह 12 तारीख दिन रविवार कि शाम दुकान देखने आए तो देखा कि दुकान के अंदर का सारा समान बिखरा पड़ा है

Uttarakhand News

यह भी पढ़े: बजट सत्र का पहला दिन खूब हंगामेदार

Uttarakhand News

तथा दुकान के दोनों दरवाजे टूटे हुए साथी ही दुकान कि एक दीवार क्षतिग्रस्त है जिसे देखकर लगता है कि चोर दीवार तोड़कर अंदर घुसे जिसके बाद चोरों ने चोरी को अंजाम दिया उन्होंने बताया कि दुकान के अंदर रखे 6 पीस रेनकोट,2 पीस बच्चों कि क्रिकेट किट ,चार टी स्ट सहित अन्य समान एंव गल्ले में रखी नगदी लेकर चोर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि मामले कि लिखित तहरीर कोतवाली पुलिस को दे दी है फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें