ऋषिकेश:रायवाला क्षेत्र में एक बड़ा दुखद हादसा हुआ। यहां एक कैंटर ने छोटे हाथी को टक्कर मार दी जिसमें छोटे हाथी में सवार एक 7 साल की बच्ची की मौके पर मौत हो गई और 4 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

परिजनो ने रायवाला पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने ट्रक चालक को मौके से गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया।

रायवाला पुलिस के अनुसार 13 जून को थाना रायवाला पर 112 हेल्पलाइन के माध्यम से सूचना दी गयी कि  मोतीचूर फ्लाईओवर रायवाला पर एक्सीडेंट में एक बच्ची की मौत हो गयी है।जिस पर थाना कार्यालय ने तुरंत रायवाला थानाध्यक्ष भुवन चंद पुजारी को सूचना से अवगत कराया। थानाध्यक्ष फोर्स के साथ घटनास्थल पर पंहुचे। जांच में पता चला कि मोतीचूर फ्लाई ओवर पर एक DCM कैंटर द्वारा छोटे हाथी को टक्कर मार दी है,जिस कारण उसमे सवार एक 07 साल की बच्ची की मौत हो गई और 4 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को चीता पुलिस ने 108 एंबुलेंस बुलाकर घायल को सरकारी हास्पिटल हरिद्वार भिजवाया और कैंटर चालक फरीद अहमद को मौके से गिरफ्तार कर थाने पर लाया गया।बच्ची के शव का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

वहीं छोटे हाथी मे सवार अन्य लोगों ने बताया की मोतीचूर फ्लाईओवर पर छोटा हाथी (UK08CA-0094 ) का टायर पंचर हो जाने के कारण चालक टायर बदल रहा था,तभी हरिद्वार की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे कैंटर ने छोटे हाथी पर जोरदार टक्कर मार दी जिससे  उसमे सवार एक बच्ची की मऔत हो ग ई 4 अन्य लोगों को घायल हुए हैं। मृतका और घायलो के परिजनों ने कैंटर चालक के विरूद्ध तहरीर दी।पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है।

मृत वालिका का नाम

गोगो पुत्री नरेश निवासी-सलेमपुर महदूद थाना-रानीपुर,हरिद्वार,उम्र-07वर्ष ।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें