Uttarakhand News

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने भद्रराज देवता के मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर में लगने वाले मेले में भी प्रतिभाग किया।

Uttarakhand News

इस दौरान उन्होंने भद्रराज मेले को राजकीय मेला घोषित करने की घोषणा की। उन्होंने दुधली- डिगोली मोटर मार्ग के डामरीकरण हेतु वित्तीय स्वीकृति देने की घोषणा की।

Uttarakhand News

मुख्यमंत्री  धामी ने कहा की इस क्षेत्र की विभिन्न मांगों का परीक्षण कर उचित समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज ज्ञान और विज्ञान की प्रगति से हर सुविधा आसानी से मिल जाती हैं, लेकिन हमें अपनी पुरानी संस्कृति और परम्पराओं को बचाए रखना होगा।

Uttarakhand News

उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड आध्यात्म और पर्यटन की दृष्टि से महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में केदारनाथ में अनेक पुनर्निर्माण कार्य हुए हैं। #ChardhamYatra में श्रद्धालुओं की सुविधाओं के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

Uttarakhand News

उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के लिए प्रदेश सरकार कृत संकल्पित है। राज्य की विकास यात्रा को सबके सहयोग से आगे बढ़ाया जाएगा। राज्य सरकार सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखते हुए कार्य कर रही है।

Uttarakhand News

इस दौरान पर कैबिनेट मंत्री  गणेश जोशी, मसूरी के नगर पालिका अध्यक्ष  अनुज गुप्ता, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मसूरी  मन्नू मल्ल,  ओपी उनियाल, भद्रराज मंदिर समिति के अध्यक्ष  राजेश नौटियाल, आदि उपस्थित थे।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें