Uttarakhand News

मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने सचिवालय में प्रदेश में बनाई जाने वाली नई पार्किंग प्रोजेक्ट्स की प्रगति की समीक्षा की। पूर्व में आयोजित बैठक में सभी जिलाधिकारियों को अपने-अपने जनपदों में पार्किंग हेतु जगह चिन्हित कर, फीजिबिलिटी जांच करवाने के निर्देश दिए थे।

Uttarakhand News

इस क्रम में जनपदों से 180 स्थान चिन्हित किए गए थे, जिसमें से 134 को फीजिबिलिटी रिपोर्ट में पार्किंग के लिए उपयुक्त पाया गया है।मुख्य सचिव ने अधिकारियों को सभी पार्किंग के जगह चिन्हीकरण से लेकर संचालन तक के प्रत्येक स्टेप की तिथियां अभी से निर्धारित करने के निर्देश दिए।

Uttarakhand News

उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव स्तर से पार्किंग प्रोजेक्ट्स की प्रगति की समीक्षा प्रत्येक सप्ताह की जाएगी।उन्होंने पार्किंग प्रोजेक्ट्स को उनकी आवश्यकता और महत्त्व के अनुसार A और B कैटेगरी में वर्गीकृत करने के निर्देश दिए।

Uttarakhand News

उन्होंने कहा कि जिन पार्किंग के निर्माण में कोई समस्या नहीं है, उनमें तुरंत कार्य शुरू कर दिया जाए। किसी भी प्रोजेक्ट के लिए बजट की कमी नहीं होने दी जाएगी।

Uttarakhand News

यह भी पढ़े: धामी का चंपावत दौरा जनसभा को संबोधित..

Uttarakhand News

इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव  आनन्द वर्द्धन एवं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जनपदों से जिलाधिकारी सहित अन्य सम्बन्धित विभागों के उच्चाधिकारी उपस्थित रहे।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें