Uttarakhand News

उत्तराखंड के शहरों को लेकर बड़ी राहत, बनेंगी 232 नई पार्किंग, 27 स्थानों पर काम शुरू करने की मिली अनुमति

Uttarakhand News

उत्तराखंड में कुछ दिन शांति के बाद बिजली का संकट दोबारा खड़ा हो गया है। प्रदेश में बिजली की मांग और उपलब्धता में 11 मिलियन यूनिट तक का अंतर आ गया है।

Uttarakhand News

उत्तराखंड में दोबारा मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद सीएम धामी एक्शन में नजर आ रहे हैं। प्रदेश में कहीं भी भ्रष्टाचार की शिकायत के लिए आम जनता इस नंबर पर कॉल कर सकती है। जनता की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

Uttarakhand News

सीएम धामी के निर्देश पर 175 कैदियों की रिहाई: अलग-अलग जेलों में सजा काट रहे बंदियों के परिजनों का इंतजार खत्म

Uttarakhand News

प्रदेश में पिछले 12 घंटे में गढ़वाल मंडल में 21 और कुमाऊं मंडल में आठ घटनाएं सामने आई। इसके अलावा तीन घटनाएं वन्य जीव विहार क्षेत्र में हुई हैं।

Uttarakhand News

प्रदेश के सभी जिलों के मुख्य चिकित्साधिकारियों व मेडिकल कॉलेजों के प्राचार्यों से एक सप्ताह के भीतर खाली पदों का विवरण उपलब्ध कराने को कहा गया है। उपलब्ध खाली पदों के आधार पर हटाए गए आउटसोर्स कर्मियों के समायोजन का प्रस्ताव शीघ्र कैबिनेट बैठक में रखा जाएगा।

Uttarakhand News

हाईकोर्ट ने अल्मोड़ा ग्राम पंचायत सीमा में ग्राम प्रधान व ग्राम विकास अधिकारी द्वारा वर्ष 2008 से 2019 तक निर्माण कार्यो में किए घपले की जांच व दोषियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को लेकर दायर जनहित याचिका पर सुनवाई की। खण्डपीठ ने सरकार से 11 मई तक जवाब पेश करने को कहा है। सुनवाई कार्यवाहक मुख्य न्यायधीश संजय कुमार मिश्रा व न्यायमूर्ति आरसी खुल्बे की खडीपीठ में हुई।

Uttarakhand News

यह भी पढ़े:सीएम धामी का भ्रष्टाचार पर वार

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें