Up top News:काम आया योगी फैक्टर

उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार पूर्ण बहुमत से बन चुकी है. आपको बता दें उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने 255 सीटों से, पुनः अपनी सरकार बना ली है. उत्तर प्रदेश के राजनीतिक विश्लेषक इसका विश्लेषण करने पर लगे हुए हैं.

Up top News:योगी, मोदी का चेहरा कर गया कमाल

विश्लेषकों का साफ तौर पर मानना है कि योगी और मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ा गया जो बीजेपी के लिए फायदा दे गया. जिसमें तीन मुद्दे प्रमुख है. योगी का दबंग अंदाज. महिलाओं की सुरक्षा. और फ्री राशन. जी हां यह तीन मुद्दे ऐसे हैं जिसने योगी को एक बार फिर से यूपी का किंग बना दिया.

Up top News: विपक्ष हुआ लाचार

हालांकि विपक्ष कोई कसर नहीं छोड़ी पर मोदी और योगी के सामने विपक्ष भी आंकड़ों  से लाचार नजर आ रहा है. विपक्ष ने बेरोजगारी से लेकर नौकरशाही और पक्षपात के आरोप बीजेपी पर लगाए पर वह सारे आरोप धराशाई के धराशाई हो गए.

Up top News: फ्री राशन कर गई कमाल

वही फ्री राशन और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर योगी ने क्या-क्या किया यह जगजाहिर है. इससे बीजेपी को कितना बड़ा फायदा हुआ यह किसी से छुपा नहीं . अगर यह कहा जाए कि यूपी में बीजेपी की सत्ता में अगर वापसी हुई है तो उसके लिए महिलाएं ने जमकर वोट किया तो गलत नहीं होगा.

Up top News

यह भी पढ़े: जाम की समस्या बनी नासूर…

Up top News: वोट प्रतिशत में इजाफा

बीजेपी का इस बार चुनाव में 3% वोट भी बड़ा है इस बार बीजेपी को विधानसभा चुनाव में 44% वोट मिला है. जो बीजेपी के लिए अच्छी खबर है और 2024 में अगर बीजेपी की सत्ता में वापसी होती है इसमें किसी को भी कोई अचंभा नहीं होगा.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें