Uttarakhand News:जाम बड़ी समस्या

लालकुआ नगर में जाम की समस्या दिनोंदिन नासूर बनती जा रही है। हर रोज जाम लगने के कारण जनता हलकान हो गई है। जाम पर काबू पाने के लिए व्यवस्था नाम कि कोई चीज नहीं है जिसके लिये लोगों को जाम से निजात नहीं मिल पा रही है।

Uttarakhand News

बताते चलें कि लालकुआ में जाम की समस्या आम हो गई है यहां आए दिन लगने वाले जाम से लोगों का निकलना दुश्वार हो गया है आज ट्रांसपोर्ट नगर में आड़े तिरछे खड़े बड़े वाहनों के कारण बरेली-नैनीताल राजमार्ग पर एक बार फिर भीषण जाम लग गया राहगीरों को भी मार्ग से गुजरने के लिये भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा

Uttarakhand News

यहां यातायात व्यवस्था नाम की कोई चीज नजर नहीं आती है यहीं, कारण है कि जाम लगने के कारण लोगों को हर दिन परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं जाम को खुलवाने के लिये पुलिस व्यवस्था नहीं है जिसके कारण जाम झाम में बदल जाता है

Uttarakhand News

यह भी पढ़े: गया की घटना से समाज शर्मसार..

Uttarakhand News

लालकुआ नगर में मार्ग के दोनों और आड़े तिरछे वाहन खड़े कर दिये जाते है जिसे जाम लग जाता है वही लालकुआ का माहौल ऐसे होते जा रहा है कि किसी वाहन चालक को कोई रोक टोक नहीं है वाहन चालक अपनी मर्जी के मालिक है वाहन को किसी भी स्थान पर खड़ा कर देते है जिससे कुछ ही समय में जाम की स्थिति बन जाती है।

Uttarakhand News

नगर में जाम लगने का यह भी एक कारण है कि यातायात पुलिस सिर्फ़ एक चौराहे पर खड़ी मिलेगी उसके आलावा यातायात पुलिस का कोई काम नही है जिस कारण वाहन चालक मार्ग के दोनों ओर आड़े तिरछे वाहन खड़ा कर देते हैं जिसके कारण आते जाते वाहन को रुकना पड़ता है और जाम की स्थिति बन जाती है इधर क्षेत्रवासियों ने पुलिस प्रशासन से जाम से निजात दिलाने की मांग है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें