Top Ten News

प्रदेश भाजपा के 80 नेता उत्तरप्रदेश विधानसभा के चुनाव प्रचार में जाएंगे। प्रदेश संगठन ने पार्टी केंद्रीय नेतृत्व को चुनाव प्रचार के लिए भेजे जाने वाले नेताओं के नामों की सूची भेज दी है।

Top Ten News

उत्तराखंड में कोरोना : आरटीपीसीआर एंटीजन जांच बंद करने के आदेश, यात्रियों ने ली राहत की सांस

Top Ten News

प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर मुख्यमंत्री को लेकर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के सुर बदल गए हैं। अब उनका कहना है कि हाईकमान ही तय करेगा कि मुख्यमंत्री कौन होगा। मतदान खत्म होने के बाद हरीश रावत ने कहा था कि पार्टी की सरकार बनने पर वह या तो मुख्यमंत्री बनेंगे या घर बैठ जाएंगे।

Top Ten News

कांग्रेस बहुमत के दावे कर रही और हरक सिंह बता रहे प्रधानमंत्री मोदी का रहा क्रेज

Top Ten News

हाईकोर्ट ने केंद्रीय प्रशासनिक ट्रिब्यूनल के पूर्व चेयरमैन जस्टिस एल नरसिंहन रेड्डी को चार सप्ताह के भीतर जवाब दाखिल करने के निर्देश दिए हैं। न्यायमूर्ति मनोज कुमार तिवारी की एकलपीठ के समक्ष मामले की सुनवाई हुई।

Top Ten News

यह भी पढ़े: पढ़िए डबल मर्डर मिस्ट्री की कहानी

Top Ten News

रुद्रपुर के शिवनगर यूपी के रहने वाले एक युवक ने विदेश भेजने के नाम पर फर्जी वीजा देने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में एजुकेशन सर्विस प्रबंधन के खिलाफ झांसा देकर 15.97लाख ठगने का आरोप लगाते हुए मुकदमा पंजीकृत करवाया। युवक का आरोप था कि उसने आरोपी सर्विस प्रबंध न से विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करने की बात कही थी।

Top Ten News

ऊधमसिंह नगर जिले की नौ विधानसभा सीटों पर चुनाव जीतने के लिए भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने खूब पैसा बहाया है। जिलेभर में चार सीटें ऐसी हैं जहां आम आदमी पार्टी के चार प्रत्याशियों ने भी खूब खर्च किया है। जबकि दो निर्दलीय प्रत्याशी भी अपनी-अपनी विधानसभा में रुपये बहाने में अव्वल रहे हैं।

Top Ten News

उत्तराखंड के 2.65 लाख छात्र-छात्राओं को टैबलेट देने का वादा करने वाली सरकार इन बच्चों के स्कूलों में बिजली, पानी जैसी बुनियादी सुविधाएं भी नहीं दे पा रही है। खस्ताहाल स्कूलों को ठीक करने के बजाय वहां के छात्रों के हाथ में टैबलेट थमा देने से शायद ही शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ेगी।

Top Ten News

देहरादून के पटेलनगर डबल मर्डर की घटना सामने आई है। तवे से ताबड़तोड़ वार कर एक महिला और एक पुरुष की तवे से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गईं। मृतक महिला और पुरुष दोनों पति-पत्नी बताए जा रहे हैं। हत्यारोपी भी उसी मकान में रहता था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर कर लिया।

Top Ten News

राजाजी नेशनल टाइगर रिजर्व पार्क: आपसी संघर्ष में घायल हुए दूसरे नर हाथी ने भी तोड़ा दम, नदी किनारे मिला मृत

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें