Big News

Big News : एयर टिकट का किराया बढ़ने से यूक्रेन में पढ़ाई करने गए भारतीय छात्रों की चिंता बढ़ गई है। किराया करीब डबल कर दिया गया है। यूक्रेन के टर्नोपिन शहर में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे जावेद ने बताया कि हालात फिलहाल सही हैं। कोई परेशान होने वाली बात नहीं है।

Big News : हमला होने की संभावना

शुरू में हमला होने की संभावना की खबर लगते ही भारत में हड़कंप मच गया था। भारतीय छात्रों को लेकर उनके स्वजनों में चिंता रही। जिसे देखते हुए उत्तराखंड के कुछ छात्रों के स्वजनों ने उन्हें वापस बुला लिया है। फिलहाल काशीपुर के दो छात्र भी साथ हैं और सुरक्षित हैं।

Big News : भ्रम फैलाया जा रहा

बताया कि भारत में इस मामले को लेकर कुछ ज्यादा भ्रम फैलाया जा रहा है। यूक्रेन की बार्डर से रसिया ने टैंक वापस ले लिए हैं। लोग परेशान न हों। दैनिक जागरण से बातचीत के दौरान दूसरे दिन बताया कि यहां के लोगों ने यूनिटी डे मनाया है। बताया कि भारत में इस खबर को इतना फैलाया गया कि कई छात्रों के स्वजनों ने उन्हें वापस बुला लिया है। जबकि स्थिति सामान्य है।

Big News : टिकट में दोगुनी वृद्धि

कहा कि छात्रों की मुसीबत एयरलाइंस की टिकट ने बढ़ा दिया है। यूक्रेन के लिए फ्लाइट की टिकट में दोगुनी वृद्धि कर दी गई है। पहले 30 से 35 हजार लगते थे, लेकिन इस घटना को सुनते ही अब 75-80 हजार किराया कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : UP Election : सीएम योगी ने सपा को बताया अवसरवादी

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें