Lakhimpur Violence

Lakhimpur Violence : लखीमपुर खीरी नरसंहार मामले के मुख्यआरोपी और केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की आज मंगलवार को जेल से रिहा किया जा सकता है। आशीष की रिहाई का रास्ता साफ हो गया है और रिलीज ऑर्डर आज कोर्ट से जिलामुख्यालय पहुंचेगा।

जानकारी के लिए बता दें कि 10 फरवरी को पारित हाईकोर्ट के जमानत आदेश में 302 व 120 बी धाराओं का उल्लेख टंकण त्रुटि के चलते नहीं हो सका था। इससे आशीष मिश्रा उर्फ मोनू की रिहाई नहीं हो सकी। रिलीज ऑर्डर को रोक दिया गया था।

Lakhimpur Violence

Lakhimpur Violence : आदेश में उक्त धाराओं का उल्लेख नहीं

ऐसे में अब अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की आज जेल से रिहाई हो सकती है। कोर्ट ने कल सोमवार को केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्र उर्फ मोनू के जमानत आदेश में टंकण त्रुटि को सुधारते हुए उसमें आइपीसी की धारा 302 व 120 बी जोड़ने का आदेश दिया था। यह आदेश जस्टिस राजीव सिंह की एकल पीठ ने दिया।

बता दें कि टंकण त्रुटि के चलते आदेश में उक्त धाराओं का उल्लेख नहीं हो सका था जिसके चलते रिहाई नहीं हो सकी। आशीष मिश्र के अधिवक्ता ने दो जमानतें दाखिल कर थी। जमानतनामों के सत्यापन के बाद मंगलवार को आशीष मिश्र की रिहाई होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Lakhimpur Violence

यह भी पढ़ें : UP Election : अखिलेश ने यूपी की ‘डबल इंजन सरकार’ पर किया प्रहार

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें